चोरी के दौरान पुलिस से घिर गए बदमाश ने गोली मारकर की खुदकुशी, जानिए पूरा घटनाक्रम- miscreant who was surrounded by Bareilly police during theft shot and killed himself know whole incident upas


बरेली में पुलिस की मुस्तैदी से एक चोरी की घटना होने से बच गई.

Bareillly News: बरेली के एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फरीदपुर में रात्रि गश्त के लिए शहर में निकली चीता पुलिस टीम को बुखारा रोड पर एक इको गाड़ी दिखाई दी.

बरेली. उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly) के फरीदपुर थाना क्षेत्र के बुखारा रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक घर में चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. यहां चोरी कर रहे बदमाश अजय ने घिरता देख एनकाउंटर (Encounter) से बचने के लिए खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है जबकि 1 चोर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने अजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि अजय पर फरीदपुर , बिथरी चैनपुर और कैंट थाना क्षेत्र में लूट और चोरी के आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

घर के अंदर बिखरा पड़ा यह सामान फरीदपुर थाना क्षेत्र के बुखारा रोड निवासी सुखपाल शर्मा का घर है. सुखपाल शर्मा लकड़ी का कारोबार करते हैं. देर रात उनके बंद मकान में 3 चोर घुस गए और चोरी करने लगे लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से चोरी की वारदात टल गई. घटना के बाद एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फरीदपुर में रात्रि गश्त के लिए शहर में निकली चीता पुलिस टीम को बुखारा रोड पर एक इको गाड़ी दिखाई दी. पुलिस ने उस गाड़ी ड्राइवर से रात्रि में गाड़ी खड़ी होने का कारण पूछा तो ड्राइवर ने बताया कि वह बरेली से फरीदपुर सवारी छोड़ने के लिए आया था, अब वापस जा रहा है.

चीता मोबाइल ने गाड़ी और ड्राइवर का फोटो खींचकर गाड़ी और ड्राइवर को जाने दिया. लगभग 2 घंटे बाद वही गाड़ी सुखपाल शर्मा के घर के बाहर खड़ी दिखी तो चीता पुलिस को मौके पर देखकर गाड़ी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया. उसके बाद चीता मोबाइल टीम ने देखा कि सुखपाल शर्मा के दरवाजे पर लगे ताले टूटे हुए हैं. चोरी की आशंका के साथ घर में अन्य चोर होने की सूचना थाने पर देकर मोके पर अधिक फोर्स बुला लिया गया.

पुलिस ने मकान में घुसकर चेकिंग की तो बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. उसके बाद आरोपी सबसे पहले छत की तरफ भागा और दूसरे के मकान पर कूद गया. बदमाशों को चारों तरफ से घेरने के बाद पुलिस ने ललकारा तो बदमाश ने खुद को गोली मारकर ढेर कर लिया. पुलिस गोली लगे युवक को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने एक बदमाश को नीचे दबोच लिया.चोरी की घटना करते वक्त पकड़े गए युवक ने अपना नाम अभिषेक बताया है और मृतक का नाम अजय बताया है. उसने बताया कि अजय पर शहर के विभिन्न थानों में लूट चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने जब अजय का अपराधिक इतिहास निकाला तो उसे मालूम हुआ कि वह शातिर किस्म का अपराधी था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी है.

बदमाशों के पास से दो तमंचे कारतूस और 7 हजार रुपये की नकदी भी बरामद हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सुखपाल के घर के बाहर ही टाइल्स का शोरूम है, जहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. कारोबारी के घर हुई पूरी वारदात कैमरे में कैद हुई होगी, जिसके बाद घटना में शामिल बदमाशों की पूरी जानकारी मिल सकेगी.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *